ad

Tuesday, 18 July 2017

Hindi new chutkule


 पत्नी ने पति को प्रेम 
जताते हुए कहा-आप हजारों में एक हैं

पति ने सुनकर 
पत्नी को एक जोरदार 
थप्पड़ जड़ दिया और गुस्से में बोला-

बाकी के 999 कौन हैं 😳😳

 😄😜😝😂😆
.
.
.
.
.
.
.
.
 In European countries they say...

Get well soon.

In India they say....

Mere ek uncle bhi isi bimari se tadap tadap ke marr gaye they! 

😝😂😂
.
.
.
.
.
.
 कश्मीर जैसी हो गई है बीबी

खुबसूरत तो बहुत है 
पर बवाल ही बवाल है ☹😏🙁
.

.
.
.
.
 सीखते रहे उम्र भर लहरों से लड़ने का हुनर,,
हमें कहाँ पता था क़ि किनारे भी कातिल निकलेंगे...!!
.
.
.
.
.
.
.
.
ज़िंदगी में अप्सरा एक ही मिली.....















वो भी पेनसिल.....🤣😥🤣
.
.
.
.
.
.
.
.
To all evergreen ladies

*एक दिल ही तो हैं जो हमेशा जवान रहता है*
*बाकी ' उ म र 'और ' कमर* '
*तो बढती ही रहती हैं* 😜

ना हम बदले, ना हम मोटे हो रहे हैं
👌🏻 वाह वाह 👌, 
*ना हम बदले, ना हम मोटे हो रहे है*

*ये तो कमबख्त कपड़ो की है शरारत , जो अपने आप छोटे हो रहे हैं*..
😂 वाह वाह  😂
.
.
.
.
.
.
.
.
खींच कर उतार देते हैं उम्र की चादर...


ये कम्बख्त दोस्त कभी बूढ़ा नहीं होने देते🌹🌹
.
.
.
.
.
.
.
*Reality*
.
भारत एकमात्र ऐसा देश है
जहां ख़राब मौसम के लिए भी दूसरों को दोषी ठहराया जाता है
..
..
..
..
..
और शर्मा जी,, बड़ी गर्मी करवा रखी है आपने आज तो!
😝😜😅😅
.
.
.
.
.
.
.
.
.
 Khatarnaak joke😂😂
.
रात में एक चोर घर में घुसा..। 
😀😃
.
कमरे का दरवाजा खोला 
तो 
बरामदे पर एक बूढ़ी औरत सो रही थी।
.
खटपट से उसकी आंख खुल गई। चोर ने घबरा कर देखा
तो 
वह लेटे लेटे बोली....
.
 '' बेटा, तुम देखने से किसी अच्छे घर के लगते हो, 
लगता है किसी परेशानी से मजबूर होकर इस रास्ते पर लग गए हो। 
चलो ....कोई बात नहीं। 
अलमारी के तीसरे बक्से में एक तिजोरी
है ।
इसमें का सारा माल तुम चुपचाप ले जाना। 
.
मगर
पहले मेरे पास आकर बैठो, मैंने अभी-अभी एक ख्वाब
देखा है । वह सुनकर जरा मुझे इसका मतलब तो बता
दो।"
.
चोर उस बूढ़ी औरत की रहमदिली से बड़ा अभिभूत हुआ और चुपचाप उसके पास जाकर बैठ गया। 
.
बुढ़िया ने अपना सपना सुनाना शुरु किया...
 ''बेटा, मैंने देखा कि मैं एक रेगिस्तान में खो गइ हूँ। 
ऐसे में एक चील मेरे पास आई और उसने 3 बार जोर जोर
से बोला अभिलाष!  अभिलाष!  अभिलाष !!!
.
बस फिर ख्वाब खत्म हो गया और मेरी आंख खुल गई। 
..जरा बताओ तो इसका क्या मतलब हुई? ''
.
चोर सोच में पड़ गया। 
.
इतने में बराबर वाले कमरे से
बुढ़िया का नौजवान बेटा अभिलाष अपना नाम
ज़ोर ज़ोर से सुनकर उठ गया और अंदर आकर चोर की
जमकर धुनाई कर दी।
.
 बुढ़िया बोली ''बस करो अब
यह अपने किए की सजा भुगत चुका।"
.
 चोर बोला, "नहीं- नहीं ! मुझे और कूटो , सालों!....
.
ताकि मुझे आगे याद रहे कि...
... मैं चोर हूँ , सपनों का सौदागर  नहीं। '' 
😩😩
.
👉Moral - 
Don't get emotional, Be Professional with your work..😎
😂😂😂😜😜😜😜😂😂😂😀
.
.
.
.
.
.
.
बाजार में टमाटर लेने गया ,



भाव सुन के अचानक से याद आया मुझे ,


टमाटर खाने से पथरी रोग होता है  😂😂
.
.
.
.
.
.
 *उलझनें मीठी भी हो सकती हैं..*

*जलेबी इस बात की ज़िंदा मिसाल है....*

No comments:

Post a Comment